Best money earning website and app

दोस्तों आज हम ऐसे खाश money earning वेबसाइट के बारे में जानेंगे जिनसे आप डेली के काम करके बहुत अच्छी इनकम जनरेट कर सकते है , हम यहाँ पर ऐसे ही  कुछ  वेबसाइट के बारे में चर्चा करेंगे जिनसे आप अच्छी खासी इनकम प्राप्त करेंगे ।

#ysense  - जी हा दोस्तों पहला वेबसाइट का नाम है ysense , इस वेबसाइट की सहायता से आप अच्छी खासी अपने लिए घर बैठे इनकम जनरेट कर सकते है । ysense एक वेबसाइट है साथ ही साथ इसका एप्लीकेशन भी प्ले स्टोर पर उपलब्ध है 


 

इस वेबसाइट की सहायता से आप सर्वेक्षण के द्वारा , गेम खेलकर ,विडियो वाच करके और साथ ही साथ रेफर करके भी बहुत अच्छा पैसा कमा सकते हो , ysense में आपको बहुत सारे कैटेगरी मिल जायेंगे जैस wannads, Revu, Mychips, Adscend आदि,  जिसके हर एक अलग अलग कैटेगरी में जाकर आप अपने लिए इनकम प्राप्त कर सकते है । आप डायरेक्ट यहाँ से इस लिंक की सहायता से sign up करके  आज से ही earnig शुरु कर सकते है 

                   

#paidwork - यह काम करके पैसा कमाने के लिए एक बहुत ही अच्छा application है , इसमें आप रोजाना काम  करके कम से कम 500 रू प्राप्त कर सकते है , यह app हाउसवाइफ और स्टूडेंट के लिए बहुत ही उपयोगी सिद्ध हो रहा है , इस app को आप अपने फ्री टाइम में उपयोग करके पैसा कमा  सकते है ।

                   




इस app में आप वीडियो देखकर , पैसे कमा सकते है साथ ही साथ इस app में गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते है paidwork app में आप को अनलिमिटेड गेम मिल जायेंगे और हर गेम को खेलकर आप पैसे कमा सकते है ।

इस application में आपको micro task भी देखने को मिलता है , जिसमे अगर आप illigible होते है तो आपको कंटेंट राइटिंग , वेबसाइट टेस्टिंग जैसे बड़े काम भी मिल सकते है और अपने इनकम को दोगुना कर सकते है ।

इस लिंक की सहायता से आप paidwork एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते है 


 

#Bounty - bounty एक साधारण सा सर्वे app है जिसकी मदद से आप पैसे कमा सकते है , इस app साधारणतया आपके डेली रूटीन से सम्बंधित प्रश्न पूछे जाते है जिसे आप बड़ी ही आसानी के साथ जवाब देकर पॉइंट्स कमा सकते है और इस पॉइंट को आप flipkart, amazon जैसे प्लेटफार्म से पैसे में कन्वर्ट करके  withdrow कर सकते  है ।



इस app को आप इस  लिंक की सहायता से डाउनलोड कर सकते है 

                 

#Freecash -  freecash भी ysense की तरह काम करने वाला एक application है , इस app के माध्यम से आप सर्वे करके , विडियो देखकर और गेम खेलकर आसानी से पैसे कमा सकते है ।

यह एप्लीकेशन आपको बहुत सारा पैसा कमा कर देने वाला एप्लीकेशन है यह इसमें सरे featurs ysense की तरह ही आपको मिल जायेंगे इस एप्लीकेशन में छोटे छोटे टास्क दिए रहते है जिसे कम्पलीट करके आप money earn कर सकते है  ।इस एप्लीकेशन में आपको वेबसाइट टेस्टिंग करने के भी बहुत अच्छे खासे पैसे मिल जायेंगे ।

इसमें आपको MM WALL, TIME WALL, LOOTABLY जैसे बहुत सरे ऑफर पार्टनर्स मिलेंगे जो आपको कमाने का मौका देंगे ।

इस एप्लीकेशन आप इस लिंक की सहायता से  डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते  है 



इस तरह से आप इन 4 अर्निंग  site का उपयोग आसानी से बहुत सारा पैसा कम्मा सकते है , पोस्ट पसंद आया हो तो कमेन्ट बॉक्स में कमेंट जरुर करे और आपका सुझाव सदर आमंत्रित है , धन्यवाद ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.