5 money earnig app । 5 ऐसे एप्लीकेशन जो देता है भर भर के पैसा

           हेलो दोस्तों आज मै आपको online money earn करने वाले 5 apps के बारे में बताने जा रहा हूँ , आज के दिनों में हर कोई online पैसा कमाना चाहता है और चाहे भी क्यूँ न हर कोई चाहता है की  income बढे और लोग ज्यादातर online money कमाना चाहते है । इसलिए मै आपको ऐसे ही online पैसे कमाने वाले कुछ apps के बारे में बताने जा रहा हूँ जिनमे काम करके आप अच्छे पैसे कमा सकते है । ये money earning app पूरी तरह से जाँच परख कर आपके सामने प्रस्तुत किया जा रहा है इसलिए इन apps पर आप आँख बंद करके विश्वाश कर सकते हैं और अपने income को दोगुना कर सकते है ।

           तो आइये जानते है उन 5 earning apps के बारे में जिन पर  आप online काम करके पैसे कमा सकते  है।


1. Banana bucks -  जी हां दोस्तो banana bucks आपने बहुत सारे सर्वे ऐप के बारे में सुना होगा जिसमे आप सर्वे कर के पैसे कमाते भी होंगे और अगर नही कमाते तो ready हो जाइये क्योंकि banana bucks आपको पैसा कमा कर देने वाला है।



इस app की खास बात यह है कि इस application में आपको सर्वे दुसरे servey site की तरह time taking नही होता इसमें आप आसानी के साथ servey को complete कर सकते है और इसमें आपको daily poll भी मिल जाता है जिसमे आपको बिना किसी मेहनत किए रोजाना 2 cent तक दिया जाता है।



Banana bucks, ऐप में आपको withrow लिमिट भी बहुत कम देखने को मिलता है, बाकी application में जहां आपको 10 dollar से लेकर 20 dollar तक withdrow लिमिट देखने को मिलता है वही banana bucks में आप सिर्फ 5 dollar होने पर अपने कमाए हुए पैसे को अपने bank account में आसानी के साथ withdrow कर सकते है ।



Banana bucks एक legit applicaton है जिसमे आप daily के earn कर सकते है, आप इस लिंक की सहायता से banana bucks application को डाउनलोड करके पैसे कमाना शुरू कर सकते है।


2. Online Dollar Hub  -  दोस्तों online dollar hub भी money earning के लिए एक बहुत अच्छा plateform देता है । इस application से आप daily के अच्छी खासी earning कर सकते है , इस application में आपको बहुत सारे task करने को मिल जाता है जिसे आप पूरा करके पैसे कमा सकते हो और उसे अपने paypal account में transfer कर सकते हो । इस application में हमें daily check in, विडियो watch करके , spin करके और card scratch करके साथ ही साथ ads watch करके पैसा कमा सकते हो । 




3.Resellme - दोस्तों Resellme एक बहुत अच्छा plateform उन लोगों के लिए जो ressling करते हैं या करना चाहते है । आप लोग meesho से तो परचित होंगे ही ठीक meesho और glowroad की तरह ही Resellme में भी आप अपना कमीशन add करके अपने costmer को Resellme में listed product को आगे सेल करके अच्छा खाशा मुनाफा कमा सकते हो। Resellme में अलग अलग product की अलग अलग listing रहती है जिसमे आप अपनी इच्छा के अनुसार product चुन  करके उन्हें resell कर सकते है ।




4. BankSathi - BankSathi application भी कमाई करने वाला एक बहुत ही अच्छा और उपयोगी application , इसमें काम करके आप दिन के हजारों रूपये कमा सकते है । BankSathi एक बैंकिंग और financial
 सुविधा पहुचाने वाला एक application है जिसकी मदद से आप कई तरह के बैंकिंग और finance से जुड़े काम कर सकते है और हजारों कमा सकते है ।




   BankSathi में आपको अलग अलग प्रकार के बैंक  जैसे Kotak bank, Fi money, Axis bank, Indus bank  मिल जाता है जिसका आप account opening करके पैसे कमा सकते है साथ ही साथ आपको इसमें डिमैट अकाउंट खोलने की सुविधा दी जाती है जिससे आप किसी भी व्यक्ति का demate account खोल करके पैसा कमा सकते है , साथ ही आप इसमें विभिन्न प्रकार के बैंकों का credit card sell करके और personal loan जैसी बहुत सारी services का उपयोग करके आसानी से घर बैठे अच्छी खासी  मोटी रकम प्राप्त कर सकते है ।


5. Funngro - दोस्तों Funngro एक बहुत ही अच्छा application है उन लोगों के लिए जो freelancing का काम करते है या करना चाहते है । Funngro में आपको बहुत सारे task करने को मिल जायेगा जिससे आपको अच्छी कमाई भी हो सकता है। इस application में आपको testing के काम article लिखने के काम social media marketing का काम जैसे बहुत सारे काम करने को मिल सकता है और हर एक काम का आपको अच्छे खासे पैसे भी दिया जाता है , अगर आप स्टूडेंट हो और साथ साथ part time इनकम generet करना चाहते हो तो ये application आपके लिए बेस्ट है । 


                                                                                                                                                          Funngro application आपको हर एक काम का बहुत अच्छा payout देता है तो आप भी इस application को एक बार जरुर try कर सकते है ।

तो दोस्तों ये थे वो 5 application जिसे  उपयोग करके आप आसानी से extra income generate कर सकते है । उम्मीद है की आपको ये application पसंद आयगी , अगर आपका कोई comment या सुझाव हो तो सादर आमंत्रित है , धन्यवाद ।





एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.